IIFL Securities दे रही घर से पैसे कमाने का मौका (IIFL Refer And Earn Program

Rate this post

IIFL Securities Program business idea (profit, investment, risk, partner, scheme, benefits, iifl partner program, registration process, website, fees, vacancy) (IIFL Partner प्रोग्राम, लाभ, फायदा, लागत, नुकसान, पार्टनर, फीस, वेकेंसी, रजिस्ट्रेशन, वैबसाइट)

आज के टाइम में अगर आपको दूसरों से ज्यादा पैसे कमाना है तो आपको अपना खुद का बिजनेस शुरू करना होगा। लेकिन कई बार हमें यह खुद ही समझ नहीं आता है कि हमें कैसा बिजनेस करना चाहिए!

अगर आप ऐसे ही किसी कशमकश में फंसे हुए हैं तो आपको इस आर्टिकल को पूरा जरूर देखना चाहिए क्योंकि आज हम आपको ऐसे बिजनेस अपॉर्चुनिटी के बारे में बताएंगे जो आपको आपकी नौकरी से ज्यादा पैसे कमाने में मदद करेगी। आज हम बात करने वाले हैं IIFL Partner प्रोग्राम के बारे में! साथ ही हम आपको यह भी बताएंगे कि ये कैसा प्रोग्राम है और इसके अंतर्गत आप अपने कस्टमर को क्या सर्विस दे सकते हैं ?

IIFL Security Program

IIFL Partner प्रोग्राम के बारे में बात करने से पहले आप के लिए ये जानना बहुत जरूरी है कि IIFL Partner प्रोग्राम चलाने वाली कंपनी IIFL Securities आखिर है क्या ?

IIFL Securities क्या है ?

IIFL Securities एक बुकिंग कंपनी है इस कंपनी के अंतर्गत 40 लाख से भी ज्यादा लोग इसकी सर्विस लेते हैं। 900 से ज्यादा शहरों में 15 हजार से ज्यादा लोग इस बिजनेस के पार्टनर बन चुके हैं।

अब यह कंपनी बाकी लोगों को भी अपने साथ जुड़ने का मौका दे रही है इसलिए इन्होंने IIFL पार्टनर प्रोग्राम शुरू किया है। अगर आप भी इस कंपनी के साथ जोड़कर काम करना चाहते हैं तो आपको बस IIFL पार्टनर प्रोग्राम का हिस्सा बनना पड़ेगा लेकिन उसके बाद आप अपने बिजनेस को आसानी से चला पाएंगे।

IIFL पार्टनर प्रोग्राम में कस्टमर को मिलेगी ये सुविधाएं

जैसे कि हमने आपको बताया कि अगर आप आई आई एफ एल पार्टनर प्रोग्राम का हिस्सा बन जाते हैं और इनके साथ काम करना शुरू करते हैं तब आप अपने कस्टमर को निम्नलिखित सर्विस दे पाएंगे –

    • Equity share IPS in stock market
    • PMS
    • NSD
    • Fixed deposit
    • Insurance Products

और इन सर्विसेस को देने के बदले आप उनसे अच्छे कमीशन प्राप्त कर सकते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अलग-अलग सेवाओं के लिए अलग-अलग तरह के कमीशन मिलती है तो आप उसका भी ध्यान रखें।

यह बिजनेस आफ फुल टाइम या पार्ट टाइम भी कर सकते है

इस बिजनेस की सबसे अच्छी बात यह है कि कोई भी इस बिजनेस का हिस्सा बन सकता है चाहे आप एक स्टूडेंट हो या फिर आप किसी दूसरे जगह पर नौकरी करते हो।

आप तब भी इस प्रोग्राम का हिस्सा बनकर अलग से पैसे कमा सकते हैं क्योंकि यह प्रोग्राम आपको पार्ट टाइम और फुल टाइम दोनों में ही काम करने की सुविधा देता है और इस बिजनेस की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे चलाने के लिए आपको किसी जगह की जरूरत नहीं होगी।

मतलब कि आपके पास अगर आपका ऑफिस नाम भी हो तब भी आप इस बिजनेस को चला सकते हैं। और आई आई एफ एल की सर्विस लोगों को देखकर उनसे कमीशन कमा सकते हैं।

IIFL पार्टनर प्रोग्राम में ज्यादा इनवेस्टमेंट कि नहीं है जरूरत !

आपको यह बात तो बता ही होगी कि जब भी आप किसी कंपनी या फिर बिजनेस के साथ पार्टनरशिप करते हैं तो आपको उस बिजनेस में कुछ पैसा लगाना पड़ता है ठीक वैसे ही IIFL  Securities कंपनी का पार्टनर बनने के लिए आपको फीस के तौर पर 50 हजार रुपए जमा करने होंगे।

ऐसा बिल्कुल नहीं है कि अगर आप इस कंपनी में अपने पैसे जमा कर देते हैं तो कंपनी आपके पैसे को जब कर लेगी क्योंकि यह एक रिफंडेबल अमाउंट है जो आपके पार्टनरशिप बिजनेस खत्म होने के साथ ही आप को दे दिए जाते हैं। मतलब ये कि अगर आपको लगता है कि आपको आई आई एफ एल कंपनी के साथ काम नहीं करना है तो आप अपने डिपॉजिट किए गए रकम को लेकर अपना काम छोड़ सकते हैं।

इस बिजनेस का पार्टनर बनने के लिए आप को पैसा जमा करने के साथ-साथ आपके पास अच्छे इंटरनेट सुविधा के साथ कंप्यूटर या फिर मोबाइल होना चाहिए। इसके बिना आप लोगों को कोई भी सर्विस नहीं दे पाएंगे।

IIFL Securities के Partner कैसे बने ?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आईआईएफएल सिक्योरिटीज के पार्टनर प्रोग्राम को ज्वाइन करना काफी आसान है आप नीचे बताएगा तरीके को भी फॉलो कर सकते हैं –

  1. आईआईएफएल सिक्योरिटीज के पार्टनर प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए आपको सबसे पहले नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा।

https://www.indiainfoline.com/business-partners/

  • इसके बाद आपको वहां पर अपनी सारी जानकारियों को डालना होगा।
  • जब आप सभी जानकारियां डाल देंगे तब आप की जानकारी कंपनी के पास चली जाएगी और कंपनी आपको फोन करेगी।
  • इतना करने के बाद भी अगर आपको कोई सवाल आ रहा हो तो आप कंपनी के फोन आने के बाद आप सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं।
  • अगर आपको कोई सवाल पूछना हो तो आप उस फोन कॉल के दौरान भी उनसे पूछ सकते हैं
  • और तब अगर आपको कुछ पूछना हो तो आप फोन पर पूछ सकते है ।
  • इस तरह से आप बहुत ही आसानी से IIFL पार्टनर प्रोग्राम का हिस्सा बन सकती हैं।

FAQ

Q: IIFL पार्टनर प्रोग्राम किस कंपनी ने चलाया है ?

Ans: IIFL Securities

Q: IIFL पार्टनर प्रोग्राम में कितने लोग जुड़ चुके हैं ?

Ans: 15,000 से ज्यादा लोग

Q: IIFL पार्टनर प्रोग्राम का हिस्सा बनने के लिए कितनी फीस देनी पड़ती है ?

Ans: 50 हजार रुपए

Q: IIFL पार्टनर प्रोग्राम कितने शहरों में शुरू हुआ है ?

Ans: 900 से ज्यादा शहरों में

Other Links –

Sharing Is Caring:

Leave a Comment