विजय के ये कहने पर असहज हुईं रश्मिका मंदाना:

Rate this post

विजय के ये कहने पर असहज हुईं रश्मिका मंदाना:

फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका को विजय की टिप्पणी ने कमरे में सभी को चौंका दिया। रश्मिका मंदाना को बेचैनी होने लगी। रश्मिका ‘सीता रामम’ गाने के प्रमोशन के लिए पहुंचीं। इस फिल्म में उनके साथ दलकीर सलमान और मृणाल टैगोर होंगे। मंच पर एक तेज जीत। उनके आने से पहले रश्मिका को जीत का ताजा संदेश दिया गया।

मुझे नहीं पता कि रश्मिका तेरा नाम सुनते ही हर कोई बकबक क्यों करने लगता है, लेकिन तुम मेरी नज़र में हमेशा प्यारी हो।

विजय इससे पहले ‘कॉफी विद करण-7’ में गेस्ट के तौर पर रह चुके थे और उन्होंने रश्मिका की पंचमुख के तौर पर तारीफ की थी। रश्मिका मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है, उन्होंने घोषणा की। मैं वास्तव में उसका आनंद लेता हूं। हमारे बीच काम करने का बहुत अच्छा रिश्ता है और हमने दो फिल्मों में साथ काम किया है। हम काम के दौरान फिल्म के कथानक के बारे में बात करते थे। इस तरह हमारी दोस्ती वाकई गहरी हो गई।

विजय के ये कहने पर असहज हुईं रश्मिका मंदाना:

“अर्जुन रेड्डी” नायक ने विजय के रोमांटिक साथी के बारे में कर्ण की पूछताछ का जवाब देते हुए कहा, “जिस दिन मेरी शादी होगी, एक बच्चा होगा, मैं उसका नाम ज़ोर से कहूंगा।” मैं उन लोगों को चोट नहीं पहुँचाना चाहता जो मेरी परवाह करते हैं और अपने घरों में मेरी तस्वीरें प्रदर्शित करते हैं।

विजय के काम का दायरा साउथ से लेकर बॉलीवुड तक पहले ही फैलाया जा चुका है। बॉलीवुड अभिनेत्रियां न केवल उनकी प्रतिभा के कारण, बल्कि उनके आकर्षक स्वभाव के कारण भी उनकी ओर आकर्षित होती हैं। साउथ के इस अभिनेता का नाम सारा अली से लेकर अनन्या पांडे तक सभी की फेवरेट पुरुषों की लिस्ट में है।

फिल्म “लिगर” में विजय द्वारा निभाई गई एक बॉक्सर का किरदार हालांकि “खलीपिली” अभिनेता की पहली बॉलीवुड फिल्म है। इस फिल्म की रिलीज को COVID के कारण स्थगित कर दिया गया था। 25 अगस्त को यह फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में पांच अलग-अलग भाषाओं में उपलब्ध होगी।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment